Teluguwap 2019 – Teluguwap Net Telugu Songs, HD Movies Download

Teluguwap 2019 : अगर आप भी उनमें से एक है जो Telugu HD Movies, 2019 new songs का शौक रखते हैं और आप Teleguwap.net से songs या videos download करना चाहते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए जानकारी भरा हो सकता है. Telugu wap net mp4 video songs लोगो के बीच सबसे ज्यादा famous है और south में सबसे ज्यादा इसी website का इस्तेमाल करते है.

New और DJ remix songs download कर सकते है साथ में अपने मन पसंद movies जैसे की Geeta govindam, Allu Arjun new movies को भी यहाँ से download कर सकते है. Teluguwap बहुत ही popular songs website में से एक है जहाँ से लोग Telugu mp3 songs और videos डाउनलोड कर सकते हैं. अगर आपको इस website के बारे में नहीं पता है.

तो हम आपको बता दें की यह एक illegal website है जो की songs and Movies release होते ही उसका पायरेटेड version अपने साइट पर publish कर देते हैं। जब आप इन websites का पर जाएंगे तो आपको बहुत से Ads का भी सामना करना पड़ेगा और आपके Mobile में download होने वाले files के साथ virus आने का भी खतरा है.

Teluguwap  क्या है?

TeluguWap एक Torrent website है जो Pirated Telugu movies, MP 3 songs, videos को stream करने के लिए leak करती है और इसे free में online download करने का direct link भी प्रदान करती है. Teluguwap वेबसाइट में songs और videos download करने के लिए दो बड़े section हैं, जहाँ से उपयोगकर्ता अपनी पसंद के अनुसार video या Audio songs download कर सकते हैं.

पहला section MP3 songs के लिए है, यहाँ से users, Audio format में song download कर सकते हैं। दूसरा section MP4 videos के लिए है.

यहां से video songs download किए जा सकते हैं। users की सुविधा के लिए, इन songs को Alphabetical रूप से उनकी release date और singer के अनुसार analyze किया गया है। यहां user के पास यह option भी है कि वे गाने को Release date अनुसार search करके भी डाउनलोड कर सकते हैं. इसके अलावा, यहां गाने को सेलेक्ट करने का भी option है.

Download Songs & HD Movies Online

Teluguwap website के Audio section में, गाने अलग-अलग quality के अनुसार डाउनलोड किए जा सकते हैं। सबसे low quality 48 Kbps गाने की है। इसके बाद 128 Kbps गाने और 320 kbps गाने जो की high quality के हैं। आप गाने की क्वालिटी का अंदाजा से ही File size का अंदाजा भी लगा सकते हैं। चूंकि भारत में अधिकांश लोग Mobile का उपयोग करते हैं.

इसलिए teluguwap website भी मोबाइल users के अनुसार design किया गया है। video section में केवल Mkv format उपलब्ध है जो की छोटे screen के लिए ठीक ठाक है। Mkv format बहुत अच्छा नहीं माना जाता है। लेकिन mobile पर video देखने के लिए quality ठीक रहती है.

अगर film categories की बात करे तो यहाँ पर Bollywood, Hollywood movies, MKV, MP4 या कोई भी VLC player support में मिल जायेंगे और worldfree4umovie 300 dual audio movies की तरह यहाँ से भी आप 300MB के HD मूवी डाउनलोड कर सकते है मोबाइल पर देखने के लिए और अपना कीमती इंटरनेट डाटा बचा सकते है.

भारतीय कानून के हिसाब से 9xmovies एक अवैध website है और कानून के हिसाब से भारत के अंदर कोई भी website किसी भी तरह के piracy को बढ़वा नहीं दे सकते है और TeluguWap 2019 site पर आपको हर एक latest south Indian Hindi dubbed movies मिल जायेंगे जो की अभी कुछ समय पहले ही release किये गए है.

TeluguWap Website New Domain Link

Telugu Wap site के बहुत से ऐसे links है जहा पर आपको एक जैसा content यानि movies, songs download करने को मिल जायेगा साथ में इनके बहुत से Telegram channel links है जहा से आपको सभी new release movies और Telugu songs मिल जायेंगे तो अभी हम यहाँ पर कुछ list साँझा कर रहे है जिसमे से आप active link को try कर सकते है.

  • TeluguWap.net
  • teluguwap.net.com
  • teluguwap.net.co 2019
  • teluguwap.in
  • teluguwap.asia
  • teluguwap.world
  • teluguwap.site

ये सभी latest working links है और यहाँ से आप download कर सकते है सभी latest गाने और movies इसके साथ आप इसके channel link को पा सकते है.

TeluguWap Telegram Channel

इसके साथ बहुत और भी websites है जहा से आप इसी तरह के मूवी और गाने डाउनलोड कर सकते है.

Disclaimer महत्वपूर्ण नोट: एक piracy TeluguWap website का उपयोग करना गैरकानूनी माना जाता है। ये वेबसाइटें आपकी वेबसाइट में वायरस डालकर आपके डिवाइस को खराब कर सकती हैं। हमारा उद्देश्य इस पोस्ट को लिखकर आपको ऐसी जानकारियों से अवगत कराना है। हम ऐसी वेबसाइट का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, हम एक बार फिर से आपसे उन वेबसाइटों का उपयोग करने के लिए कहते हैं.

जो आपके लिए हानिकारक हैं। भारतीय कानून के तहत, किसी भी मूल सामग्री की चोरी एक दंडनीय अपराध है। यह सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और My website इस सामग्री के ownership का दावा नहीं करती है website किसी भी तरह से piracy का समर्थन या प्रचार नहीं करती है.

अगर आप ऐसे website का इस्तेमाल करता है तो आपको सभी Telugu movies बिलकुल मिल जायेगा और साथ में सभी गाने भी मिल जायेंगे बस आपको privacy का ख़याल रखना होगा और Teluguwap net जैसे वेबसाइट अभी भी लोगो के बीच काफी पॉपुलर है. Techyukti आपको कभी भी Pirated songs or Movies download करने का सलाह नहीं देता है. हम चाहते हैं कि आप इन pirated website का उपयोग ना करें और इनसे दूर रहें.

The post Teluguwap 2019 – Teluguwap Net Telugu Songs, HD Movies Download appeared first on TechYukti.



from TechYukti https://ift.tt/2S68wAo

Comments

Popular posts from this blog

Bolly4u 2019: Bollywood Hindi Movies | 300Mb Dual Audio movies

Reliance Jio New Recharge Plan 2019: मिलेगा 100% तक कैशबैक

कंप्यूटर क्या होता है? यह कितने प्रकार के होते हैं?