TamilRockers 2020 Download HD Movies, Tamil Rockers Watch Online

TamilRockers 2019-20 : Tamilrockers 2020 एक बहुत लोकप्रिय वेबसाइट है जो की Movies और Original Content को Pirated Version में Share करने के लिए बदनाम है। यह Website पर हर प्रकार के Latest Bollywood, Punjabi, Hollywood, Hindi और Tamil Movies पाई जा सकती हैं। आपको भाषा को लेकर कोई भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि Movies को Hindi, Telugu, Malyalam और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में Dub किया गया है.

जैसा कि मैंने पहले ही बताया है कि यहां पर मिल रही Contents कॉपी किया गया है, जिसका अर्थ है कि आपको इसके लिए कोई पैसा नहीं देना होगा, यह बिलकुल मुफ़्त है। आज मैं इस पोस्ट में बताऊंगा की Tamilrockers क्या है और Tamilrockers से Movies कैसे डाउनलोड करें। अगर आप भी Tamilrockers से Movies Download करना चाहते हैं तो आपको TamilRockers के बारे में थोडा जानकारी होना बहुत जरुरी है तो चलिए शुरू करते हैं.

TamilRockers क्या है ?

Tamilrockers एक अवैध मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जो रिलीज़ होने के तुरंत बाद Latest Bollywood, Hollywood और Tamil Movies को अपलोड करती है। सरकार ने Tamilrockers वेबसाइट को नियमित रूप से Block कर दिया है, चूंकि वे गुमनाम रूप से काम कर रहे हैं, इसलिए उन्हें ट्रेस करना बहुत मुश्किल है। लगभग हर Indian Movies को Tamilrockers website पर अपलोड किया जाता है.

चूँकि इसे रोकने के लिए सरकार इसके डोमेन नाम को ब्लॉक कर देती है फिर भी Tamilrockers Team अपना डोमेन बदल देती है। हम कभी भी Piracy का समर्थन नहीं करते हैं और यह पोस्ट केवल Tamilrockers वेबसाइट के बारे में शैक्षिक उद्देश्य के लिए है. Tamilrockers 2019 : Download latest full HD Tamil, Telugu, Malyalam, Kannada, Hollywood, Bollywood Movies.

किसी भी अन्य Pirated Website की तरह ही Tamilrockers को भी Pirated Website के रूप में जाना जाता है। इसमें विभिन्न भाषाओं की फिल्में उपलब्ध हैं। उनकी पहुंच भारत में ही नहीं, बल्कि देश के बाहर भी है। अलग-अलग देशों में इनकी अलग-अलग पहचान है।

किसी अन्य वेबसाइट में नई रिलीज़ की गई फ़िल्मों को ऑनलाइन अपलोड करने का दुस्साहस नहीं था, लेकिन Tamilrockers इसका अपवाद हैं। वे अपने दर्शकों को देखने और आनंद लेने के लिए नई फिल्में Online लेकर आते हैं। उनकी टीम बहुत मेहनती है, वे किसी भी Bollywood, Punjabi, Hollywood, Tamil, मलयालम और तेलुगु फिल्में को ऑनलाइन लाते हैं। 

यह वेबसाइट पर सभी फिल्मों को Section wise रखा गया है और Alphabet के आधार पर List की गई है। इससे दर्शकों को Navigate करने और अपनी पसंदीदा फिल्म को जल्दी से ढूंढने में बहुत आसानी होती है। इस वेबसाइट की कोई भी Official वेबसाइट नहीं है क्योंकि सरकार इसके Illegal कामों की वजह से इसके Domain name को Block कर देते हैं.

Tamilrockers website से Movies download कैसे करें?

Tamilrockers new website

Tamiluhd.xyz Website के माध्यम से ऑनलाइन Full HD Hindi, English Hollywood, Bollywood Movies Download किया जा सकता है लेकिन फिर भी समस्या ये है की यह एक Pirated Website है और दूसरा की इसका Working URL प्राप्त करना बहुत मुस्किल है। 

अगर आप Tamilrockers वेबसाइट पर जायेंगे तो आपको वहां तरह तरह के Ads मिलेंगे और उन पर क्लिक करने पर आपके अनुमति के बिना आपके डिवाइस पर कई वायरस और मैलवेयर इंस्टॉल हो सकते हैं जिसके वजह से आपको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। हम आपको इस समस्या से निबटने के लिये Ads Blocker का उपयोग करने का सलाह देंगे।

जैसा की मैं पहले ही बता चूका हूँ की इस वेबसाइट का Working URL प्राप्त करना मुश्किल है क्योंकि सरकार इसे Ban कर देती है इसलिए यहाँ कुछ New link Dदिए गए हैं जिससे आपको मदद मिल सकता है.

Tamilrockers website New Link

Tamilrockers Website से Movies Download करने के लिए आपको इसके New Working Domain के बारे में पता होना बहुत जरुरी है क्योंकि सरकार द्वारा हर बार Tamilrockers Domain को Block कर दिया जाता है और Tamilrockers Team हमेसा अपने वेबसाइट URL बदलते रहते हैं। इसीलिए हर कोई Tamilrockers New Link की तलाश में रहता है।

लेकिन फिर नही यहाँ हम कुछ Popular Domains की जानकारी दे रहे हैं. Tamilrockers के कुछ Popular Domain निचे List किये गए हैं।

 

TamilRockers.net TamilRockers.mv
TamilRockers.wc Tamilrockers.ws
TamilRockers.ch TamilRockers.to
TamilRockers.pc TamilRockers.la
TamilRockers.lol TamilRockers.com
TamilRockers.icu TamilRockers.cl
TamilRockers.bzi TamilRockers.ss
TamilRockers.all TamilRockers.az
TamilRockers.at TamilRockers.bx
TamilRockers.sh TamilRockers.by
TamilRockers.bz TamilRockers.gr
TamilRockers.vc TamilRockers.cr
TamilRockers.hn TamilRockers.proxy4you.xyz
TamilRockers.ap TamilRockers.gy
TamilRockers.biz TamilRockers.li
TamilRockers.all Tamiluhd.xyz

Disclaimer:

चेतावनी: हम (techyukti.com) किसी भी तरह से पाइरेसी का समर्थन नहीं करते हैं और न ही हम इसे बढ़ावा देते हैं। हम चोरी और गैरकानूनी कामों के सख्त खिलाफ हैं। हम आपको इस तरह के Pirated वेबसाइट का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं। हम आपको हमेशा Original Content का समर्थन करने का सलाह देते हैं। इस पोस्ट में दी गई सभी जानकारी केवल जागरूकता और शिक्षा के उद्देश्यों के लिए है। लेख का मुख्य उद्देश्य लोगों को पायरेसी के समर्थन के जोखिमों और खतरों से अवगत कराना है। किसी भी Original Content की चोरी करना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है और भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। Movies Download और Upload करने वाले दोनों को कारावास और जुर्माना का सामना करना पड़ सकता है।

Tamilrockers latest website से आप leaked pirated movie download कर सकते है. यह website के बारे में पूरे India में सभी जानते है. अगर आपके पास इसके बारे में कोई सुझाव हो तो comment जरूर करे.

The post TamilRockers 2020 Download HD Movies, Tamil Rockers Watch Online appeared first on TechYukti.



from TechYukti https://ift.tt/2P5Nks1

Comments

Popular posts from this blog

Bolly4u 2019: Bollywood Hindi Movies | 300Mb Dual Audio movies

Reliance Jio New Recharge Plan 2019: मिलेगा 100% तक कैशबैक

कंप्यूटर क्या होता है? यह कितने प्रकार के होते हैं?