Paytm Christmas And New Year Offer: मिलेगा 100% तक Cashback

दोस्तों..! Paytm Christmas And New Year Offer चल रहा है और इस समय Paytm अपने User को Mobile recharge, Money Transfer और Shopping जैसे Services पर 100% तक Cashback Offer दे रहा है. अगर Happy New Year 2019 offer का recharge करना है या किसी को पैसे send करना है. तो इस समय अच्छा मौका है.

मैंने recharge के साथ इस मौके का फायदा उठाया है और मुझे 50 रुपये के recharge पर 50 रुपये का cashback मिला है. आपके पास भी मौका है इसी तरह recharge, shopping करके पैसे बचने का और cashback का फायदा उठाने का.

Paytm Cashback

Paytm Christmas And New Year Offer:

वैसे तो Paytm पर हर समय कोई ना कोई Offer चलता रहता है. जैसे की Paytm BHIM UPI Offer या फिर Paytm Loyalty Point हो गया. But कभी-कभी Paytm पर कुछ Special Offer चलते है किसी Festival या New Year पर, आज कल ऐसा ही Offer चल रहा है.

Paytm से shopping तो ज्यादा लोग नहीं करते है, लेकिन Mobile recharge और money Transfer तो सभी करते है. लेकिन मैं आपको बता दू, अगर Daily Use Product या Cloth, Watch जैसे Product buy करना है. तो Paytm Flipkart और Amazon से भी सस्ता सामान देता है और Paytm Christmas And New Year Offer पर Recharge, Payment के साथ Shopping और Ticket booking जैसे Services पर भी 100% तक cashback offer चल रहा है.

Paytm Recharge Offers:

इस समय दोस्तों Paytm पर Airtel, Vodafone, Idea, Jio, Aircel जैसे सभी Operator के recharge पर 5% से लेकर 100% Cashback Offer चल रहा है. जैसा की मैंने बताया, मैंने Paytm से 50 रुपये का recharge किया और मुझे 50 रुपये cashback के रूप में मिल गए. वैसे ही आप भी इन सभी Promo Code का Use करके paytm से recharge करते समय cashback पा सकते है.

  • GET5 : Mobile recharge पर 5 रुपये का cashback इस हर दिन 10 बार use किया जा सकता है.
  • GRAB30: Minimum 100 के Recharge पर 30 रुपये का Cashback मिलेगा और अगर paytm payment bank से pay करते है तो 20 रुपये और cashback मिलेगा.
  • RECHARGE100: Paytm Mall App से Mobile Recharge करने पर 100% तक Cashback मिलेगा.

ऐसे ही और भी बहुत से Offer चल रहे है और अगर आप regular paytm recharge customer है. तो आपको और भी बहुत से Special Offer मिल सकता है.

Paytm Cashback Offer

Paytm Shopping Offers:

Paytm mall जिसे shopping के लिए बनाया है. Paytm mall से shopping करने पर 100% का तो नहीं लेकिन 20% से 80% तक cashback मिल रहा है. Electronics, Fashion जैसे Category के Products पर, अभी मैंने Lee का एज Jeans Order किया है तो मुझे 35% का cashback मिला है. जो की 1559 रुपये का था और मुझे 545 रुपये cashback के रूप में मिल गया.

Paytm Shopping Offer

Aadhaar Card Offer:

अगर अपने अभी तक अपने Aadhaar Card को अपने Paytm wallet के साथ link नहीं किया है. तो आपके पास के और अच्छा मौका है 200 रुपये तक cashback earn करने का, क्योकि paytm इस समय सभी नए KYC Verification वाले Customer को shopping करने पर 200 रुपये का extra cashback दे रहा है.

Paytm aadhaar Cashback

Paytm Ticket Booking Offer:

अभी Salman Khan का Tiger Jinda Hain Movie Release हुआ है और Daily House full show जा रहा है. हर कोई इसके लिए Ticket Price से ज्यादा पैसा pay करके Ticket buy करते है. लेकिन अगर Phone में Paytm App install है तो Ticket buy करने पर 50% Cashback मिलेगा और साथ में टिकेट खरीदने के लिए घंटो line में नहीं खड़ा होना पड़ेगा.

Movie ticket cashback

इन्हें भी देखे,

दोस्तों..! Paytm Christmas And New Year Offer सबसे अच्छा मौका है Cashback से पैसा कमाने का, मुझे जब भी recharge करना होता है. तब मैं Paytm use करता हूँ या कभी-कभी PhonePe क्योकि इन दोनों से मुझे हर बार 20% से 50% cashback मिल जाता है. Paytm Christmas And New Year Offer 2019 से आप बहुत से ऐसे Product recharge और Ticket का फायदा उठा सकते है.  आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरुर share करे ताकि उन्हें भी इस Offer करने के बारे में जानकारी मिल सके.

The post Paytm Christmas And New Year Offer: मिलेगा 100% तक Cashback appeared first on TechYukti.



from TechYukti https://ift.tt/340vMlp

Comments

Popular posts from this blog

Bolly4u 2019: Bollywood Hindi Movies | 300Mb Dual Audio movies

Reliance Jio New Recharge Plan 2019: मिलेगा 100% तक कैशबैक

कंप्यूटर क्या होता है? यह कितने प्रकार के होते हैं?