Happy New Year 2020 से मिलेंगे ये बेहतरीन Offers Smartphones पर

दोस्तों..! 2019 चला गया और अब 2020 का शुरुआत हो चूका है. सभी लोग एक दुसरे को Happy New Year 2020 Wish करने में Party करने में और खुशिया मानाने में व्यस्त है. But अगर आप इस खुशी के मौके को और ज्यादा खुश करना चाहता हो और New year 2020 की शुरुआत बेहतरीन Shopping Offers & Discount Sale के साथ करना चाहते है. तो आपके पास यह अच्छा मौका है.

मैं आपको पहले ही Phone Of The Year वाले में पोस्ट में बता दिया है की मुझे New Year पर एक New Smartphone Buy करना है क्योकि इस समय सभी Stores पर भरी Discount Offer भी चल रहा है और New Year का मौका भी है. अगर आपने भी कोई Smartphone,Laptop या कुछ और खरीदने का सोचा है तो आपके लिए भी यही सही समय है.

Happy New Year 2020 Offers:

इस समय कोई भी e-commerce Website ओपन कर लो सभी पर कोई ना कोई Offer जरुर चल रहा होता है. लेकिन हर एक Website से और हर एक सामान Online खरीदना उचित नहीं होता है.

क्योकि Online Sale में हर Product अच्छे नहीं मिलते है, जैसे की कपडे हो गए, जब भी Ecommerce Website पर Offers आते है, तो मैं Electronics gadgets जैसे की Smartphone, Headphone, laptop क्योकि यह सभी ऐसे Products जिनपर केवल Online ही Discount मिल पता है.

Suppose अगर कोई Mobile Phone 10000 रुपये में लांच हुआ है तो वह Offline हमेशा 10000 रुपये में ही मिलेगा. जबकि Online यही Phone Offer में 9000 का मिल सकता है और 8000 रुपये का भी मिल सकता है. इसलिए आज यहाँ पर मैं केवल ऐसे ही Happy New Year 2020 Offers के बारे में बताने वाला हूँ. जिनपर offline Discount मिलने के chance कम है.

Flipkart Offer on Happy New Year 2020:

Flipkart देश का सबसे सभी बड़ी और सबसे अच्छी Service देने वाला Ecommerce Company है और यह हर के Event या Festival पर Electronics, Fashion जैसे सभी Products मे Discount मिलता है और इस समय Flipkart पर 2020 New Year चल रहा है और यही है.

Flipkart का यह Offer Specially Smartphone के लिए है और इस Offer के अंतर्गत कुछ Famous और Listed Smartphones पर 2000 रुपये से लेकर 20000 रुपये तक Discount 3 January 2020 से 5 January 2020 तक चलेगा.

Redmi Note 7 Pro): Note 7 pro का Original Price है 17,999 रुपये लेकिन Happy New Year 2020 Offer में इस Phone पर 2000 रुपये का Discount मिलेगा.यानी यह Phone केवल 9,999 रुपये में मिलेगा, अगर आपको यह Phone Buy करना है तो इससे बेहतर मौका और कोई नहीं है.

new year offer

 

Xiaomi Poco F1: इसके बारे में कौन नहीं जनता, इस साल के सबसे बेहतर Dual Camera Phone में से एक है और इसमें 4K Video Recording Feature भी है. इस Phone का Original Price 24,999 रुपये है और यह Flipkart पर 3 January 2020 को केवल 14,999 रुपये में मिलेगा यानि इस पर भी पूरे 2000 रुपये का Discount मिलेगा.

Panasonic Eluga A3: यह Phone 3GB RAM Variant के साथ लांच हुआ था जिसका Price 11,490 रुपये है. अगर इसे Offline Market से ख़रीदा जाये तो इसका Price अभी भी 11,490 रुपये ही होगा. But अभी Happy New Year 2020 Offer में यह Phone केवल 6,999 रुपये में मिलेगा. यानि इस Phone पर करीब 4500 रुपये का Discount मिलेगा.

Moto G5 Plus(4GB Variant): यह Phone इस साल सबसे Best Performance वाले Phones में से एक है और इसका Price 16,999 रुपये है. इस साल Redmi Note 4 के बाद Under 20000 Smartphone में सबसे ज्यादा यही Sell हुआ है. 2020 New Year की खुशी में Motorola इसपर भरी Discount दे रहा है और यह Phone 3 January को केवल 9,999 रुपये में मिलेगा, मेरे हिसाब से यह नया साल शुरु करने के लिए सबसे Best Deal हो सकता है.

moto g5 plus offers

2020 Flipkart Offer के लिस्ट में यह सबसे Best और Budget Offers & Deal है. इसके साथ बड़े Offer में Google Pixel 2 XL पर करीब 20000 रुपये का Discount मिल रहा है. Lenovo K5 Note पर 2000 का Discount मिल रहा है, आप Flipkart के Official Website और App पर जाकर सभी Deals Check कर सकते है.

Paytm Happy New Year 2020:

Paytm पर तो वैसे हर समय Offer चलते रहता है, कभी Sunday Sale, तो कभी Cashback Offer, इस समय Paytm पर Winter & Weekend Sale चल रहा है और साथ में New Year Sale भी चल रहा है. अगर आपको Daily Use Products, Fashion Products और Electronics Products पर 50 रुपये से लेकर 10,000 रुपये का Cashback Offer चाहिए. तो यह सबसे बढ़िया समय है Paytm Mall से Shopping करने के लिए.

Paytm Winter Wear Offer:

अगर आप Branded Jacket और सभी Winter wear Products सस्ते Price में खरीदना चाहते है. तो आपके पास इस समय सुनहरा मौका है क्योकि इस Offer में Nike, Adidas Original जैसे बड़े Brand पर 70% तक Cashback मिल रहा है. यानि 100 रुपये का Product केवल 30 रुपये में मिल जायेगा.

Daily Use Products:

अगर घर के लिए Daily Use Products खरीदने है Online किसी भी Website से, तो सभी Websites में सबसे अच्छा है. Paytm और यहाँ पर आपको हर दिन Cashback Offer और Discount Offer मिल सकता है. But New year 2020 Offer की बात अलग है. इस समय Paytm Special Offers दे रहा है.

इस Offer में किसी भी Daily Use Product पर कम से कम 20 रुपये और Maximum 1000 रुपये तक हर एक Product पर Cashback मिल सकता है, जो शायद 7 January 2020 के बाद ना मिले, इसलिए आप जितना जल्दी हो सके इन Products को buy करे.

Happy New Year Wishes:

  • Wishing you a Happy New Year with the hope that you will have many blessings in the year to come. (आपको इस उम्मीद के साथ एक नया साल मुबारक हो कि आने वाले वर्ष में आपके पास कई आशीर्वाद होंगे)
  • Let the old year end and the New Year begin with the warmest of aspirations. Happy New Year (पुराने साल को समाप्त होने दें और नए साल की शुरुआत आकांक्षाओं के साथ करें। नववर्ष की शुभकामना)
  • May this year bring new happiness, new goals, new achievements and a lot of new inspirations on your life. Wishing you a year fully loaded with happiness. (यह वर्ष आपके जीवन में नई खुशियाँ, नए लक्ष्य, नई उपलब्धियाँ और बहुत सारी नई प्रेरणाएँ लेकर आए। आपके लिए एक साल पूरी तरह से खुशियों से भरा हुआ)
  • I hope your life will be full of surprise and joy in the new year that’s about to begin. May You be blessed with everything you want in life. (मुझे आशा है कि आपका जीवन नए साल में आश्चर्य और खुशी से भरा होगा जो शुरू होने वाला है। आप जीवन में जो कुछ भी चाहते हैं, उसके साथ आप धन्य हो सकते हैं.)
  • Another wonderful year is going to end. But don’t worry, one more year is on the way to decorate your life with unlimited colors of joy. (एक और अद्भुत वर्ष समाप्त होने जा रहा है। लेकिन चिंता मत करो, एक और साल खुशी के असीमित रंगों के साथ अपने जीवन को सजाने के रास्ते पर है)
  • May the New Year bring you happiness, peace, and prosperity. Wishing you a joyous 2020 (नया साल आपके लिए सुख, शांति और समृद्धि लाए। आपको 2020 की शुभकामनाएं)
  • I wish to have a year filled with happiness and strength to overcome all the dark hours. You are a true blessing. Happy New Year, love.(मैं सभी अंधेरे घंटों को दूर करने के लिए खुशी और ताकत से भरा एक वर्ष की कामना करता हूं। आप एक सच्चे आशीर्वाद हैं। नए साल की बधाई)

दोस्तों..! Happy New Year 2020 में यही कुछ सबसे फायदेमंद Offer चल रहे है, जो हमारे लिए 2020 के सबसे Best Online deal हो सकते है. अगर आप कोई New Mobile Phone Buy करने के लिए सोच रहे है तो आप अपने इस Soch को फैसले में Convert करे और 16,999 रुपये के Phone Redmi note 7 pro को केवल 9999 रुपये में खरीद सकते है. अगर अपने ये chance miss कर दिया तो बाद आपको यही phone 16,999 रुपये में खरीदना पड़ेगा, आप सभी TechYukti Team की तरह से “Happy New Year 2020”

The post Happy New Year 2020 से मिलेंगे ये बेहतरीन Offers Smartphones पर appeared first on TechYukti.



from TechYukti https://ift.tt/34VPTSr

Comments

Popular posts from this blog

Bolly4u 2019: Bollywood Hindi Movies | 300Mb Dual Audio movies

Reliance Jio New Recharge Plan 2019: मिलेगा 100% तक कैशबैक

कंप्यूटर क्या होता है? यह कितने प्रकार के होते हैं?