Download Hindi Dubbed Hollywood, Telugu Movies | Movie In Hindi

अगर बात latest Hindi dubbed Hollywood movies की हो तो एक बार तो हर कोई उसे देखना चाहता है क्योकि Avenger जैसी movies ने India में ऐसा धूम मचाया है की हर कोई Hollywood movies का दीवाना है और online या offline download करके इसे देखने की इच्छा हर कोई रखता है. अगर आप इनमे से एक है और Tamil, Telugu या Hollywood Hindi dubbed dual audio movies free में download करना चाहते है या Online देखना चाहते हैं. तो आप बिलकुल सही जगह है.

हम यहाँ पर कुछ नए source और technique के बारे में जानकारी हासिल करेंगे जिससे आप अपने मनपसंद movies को download कर पाएंगे या online देख पाएंगे। हो सकता है की इनमे से आप कुछ technique और source के बारे में जानते हो लेकिन आपको यहाँ पर बहुत से नए movies download sites के बारे में जानकारी मिलेगा और आप वह से latest Bollywood, Hollywood और South Indian फ्लिमों के बारे में जानकारी हासिल करे सकते है.

Disclaimer

Techyukti piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था.
ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। हम इसका पूर्ण-विरोध करते हैं.

Free Hindi Dubbed Movies Download कैसे करे?

latest movies
Download Hindi dubbed movies for free

बहुत सारे लोग Internet dual audio Hollywood movies से भी internet पर सर्च करते है लेकिन अगर आपको Hindi में फ्लिम चाहिए तो सबसे सही तरीका है की आप Hindi Dubbed का प्रयोग करे इससे आप सही और सटीक website तक पहुंच सकते है.

अगर आपके पास किसी video का link हैं तो आप उसे बहुत आसानी से mobile download manager की मदद से फ़ोन में डाउनलोड कर सकते है लेकिन किसी मूवी का डाउनलोड लिंक पाना इतना आसान नहीं है खाशकर जब मूवी नयी हो.

अगर Reliance Jio user हैं तो आप Hindi dubbed Hollywood movies online free देख सकते है अपने phone पर JioCinema application install करके इसमें आपको Marvel, Universal, DC जैसे दुनिया के सबसे best studies के मूवीज मिल जायेंगे और साथ में India के हर एक state के मूवीज मिल जयेगेंगा।

ठीक JioCinema की तरह और भी बहुत से resource हैं जहा से आपको direct online या offline free movies देखने को मिल सकता है.

  • Hotstar
  • Voot
  • Zee5
  • ErosNow
  • SonyLiv

ये सभी ऐसे resource है जहा से आप free movies online देख सकते है इनके Apps भी है और website भी आप laptop और mobile दोनों जगह पर इनका इस्तेमाल कर सकते है.

लेकिन अगर आप Hollywood Hindi dubbed movies देखना चाहते है तो आपको यहाँ पर बहुत ही कम मूवीज मिलेंगे ये सभी Indian video steaming sites जहा पर Bollywood, South और Bhojpuri जैसे सभी Local language मूवीज देखने को मिलेंगे ऐसे में अगर आपको Hollywood film देखना है तो इसके लिए इन technique और resources का use करना होगा.

New Hollywood Movies Free Download in Hindi:

अगर आप new release Hollywood movie download करना चाहते है तो आपके लिए यहाँ पर सबसे बेस्ट साइट्स के बारे में बताया है. जहा से आप Hindi, Telugu, Tamil या कोई Hollywood movie Hindi dubbed download कर सकते है.

Technique 1:

Google पर अगर आपको कुछ search करना होता है तो आप उससे related related query को गूगल पर सर्च करते है और जो भी website उस query से related होती है. Google उस website को result में दिखा देता है.

लेकिन फिर आपको सही जवाब मिल जाये इसकी कोई गारन्टी नहीं होता है. ऐसे में बहुत से और भी Google search tricks हैं जिससे हम direct सही source तक पहुंच जायेंगे और अगर आपको कोई movie download करना हो.

Movie Name -inurl:(htm|html|php|pls|txt) intitle:index.of “last modified” (mp4|wma|aac|avi)

ये search string आपको बस इसमें ‘movie name’ की जगह उस movie का नाम लिख देना होगा जिसे आप download करना चाहते है.

अगर आपको Iron Man 2 movie को download करना है तो आपको,

Iron Man 2 -inurl:(htm|html|php|pls|txt) intitle:index.of “last modified” (mp4|wma|aac|avi)

movie idex

इस string को copy करके search engine पर paste कर देना है और enter press कर देना है आपके सामने जितने भी result आएंगे सभी में आपको movie का link मिल जायेगा और आप चाहे तो उसे डाउनलोड कर सकते है.

Technique 2:

अगर आपको Hollywood Hindi movies चाहिए और आप आसान तरीके से सही website तक पहुंचना चाहते है तो आपके लिए यह आसान technique है जिसमे आपको बस एक simple search engine technique का इस्तेमाल करना होगा.

Google search पर ‘Index of: movie name’ लिखना होगा और search करना होगा

अगर आप Iron Man 2 Hindi download करना चाहते है तो आपको Google सर्च पर ‘Index of: Iron Man 2 Hindi’ और आपको इससे जुड़े सभी जरुरी और सही website मिल जायेंगे और आप किसी वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड कर सकते है.

movie search

Resource:

बहुत बार ऐसा होता है की हमें movie का नाम याद नहीं होता है या हम ऐसे किसी website की तलाश में होते है जहा पर सभी Latest और old Hollywood Hindi dubbed movies मिल जाये और हम अपने हिसाब से कोई भी मूवी देख सके.

ऐसे condition में ऊपर के दोनों technique आपके लिए helpful नहीं होने वाले आपको मदद नहीं करेंगे.

Movies website पता करने के लिए आपको search engine पर थोड़ा time देना होगा और ऐसे resources को find करना होगा जहा से सभी movies एक साथ देख पाए और जरुरत पड़ने पर download कर सके.

जैसे की yomovies series के सभी websites पर आपको Hollywood Hindi movies मिल जायेंगे जिन्हे आप online देख सकते है और डाउनलोड कर सकते है. इसी तरह और भी बहुत से resource हैं Internet पर जहा से आपको latest मूवी मिल सकते है.

yomovies

Top Telegram Channel For Movie Downloading:

अगर आप मोबाइल पर मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो आप बहुत से top movie downloading sites से कर सकते है. लेकिन अगर आपको HD leaked movie download करना है तो इसके लिए आपको बहुत कम ही sites मिलेंगे जो की live है.क्योकि Indian telecommunication authority ऐसे sites को piracy की वजह से बंद कर देता हैं.

लेकिन telegram movie channel एक ऐसा तरीका है जिससे जुड़ कर आप latest Hindi, English, Telugu और Tamil movies download कर सकते है. ये link website की तरह बंद भी नहीं होंगे और जैसे ही कोई new movie release होता है जैसे की अभी जल्दी में आया है Saaho movie आपको उसका डाउनलोड link मिल जायेगा

यहाँ पर मैं आपको कुछ सबसे best telegram movie download channel के बारे में बता रहा हूँ जिससे आप जुड़ सकते है.

Channel Name Members Join Link
Movie Series 37 599 Join Now
Movies Galaxy 8 013 Join Now
MoviesEmpire 14 493 Join Now
Movie Horror 16 410 Join Now
DesiMovies   Join Now
IndianMoviez 50,000 Join Now
iMovieShare 35000 Join Now
TelegramMovie 300000 Join Now

Free Vs Leaked Movies: क्या सही है?

Leaked movie अपने बहुत से जगह से download किये होंगे जैसे की अभी लेटेस्ट release Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw भी किसी ना किसी site पर leak हुआ होगा और वहा से डाउनलोड करके या online आप में से बहुत सारे लोगो ने देखा होगा ऐसे ही कुछ Hollywood, Bollywood के free movies होते है जिन्हे आप फ्री देख सकते है और डाउनलोड कर सकते है.

ऊपर जितने भी resource के बारे में बताये गए है वहा पर आपको ऐसे ही मूवीज देखने को मिलेंगे लेकिन क्या जानते है? Leaked movies download करना और देखना illegal है अगर आप ऐसा करते हुए पकड़े गए तो आपको जेल भी हो सकता है.

मैंने यहाँ पर जितने भी technique के बारे में बताया है आप उससे आसानी से किसी भी latest release movie तक पहुंच सकते है लेकिन आगे आपको सोचना है की किस तरह के मूवी को देखना चाहिए और किसी नहीं

दोस्तों, ये हैं Top technique जिससे आप Telugu, Tamil, Hollywood Hindi dubbed movies online free में देख सकते है और download कर सकते है. उम्मीद है आपको पसंद आया हो अगर आपका कोई विचार है या आपको ऐसे ही किसी तकनीक के बारे में आपको जानकारी हो तो आप comment में जरूर लिखे.

 

The post Download Hindi Dubbed Hollywood, Telugu Movies | Movie In Hindi appeared first on TechYukti.



from TechYukti https://ift.tt/2skvWXG

Comments

Popular posts from this blog

Bolly4u 2019: Bollywood Hindi Movies | 300Mb Dual Audio movies

Reliance Jio New Recharge Plan 2019: मिलेगा 100% तक कैशबैक

कंप्यूटर क्या होता है? यह कितने प्रकार के होते हैं?