MoviesPapa – Download New Hindi Movie | Moviesbaba,9kmovie,Downloadhub

Moviespapa 2019 – अगर आप Online new movie download करना चाहते है और full HD web series online देखना चाहते है तो आपके लिए Movies Papa के नया platform होने वाला है. यहाँ पर आपको केवल Latest Hindi Movies ही नहीं बल्कि सभी types के movie मिल जायेंगे जैसे English-to-Hindi dubbed movie, Tamil dubbed movie और साथ में सभी latest web series भी जिनको आप ऑनलाइन फ्री में नहीं देख पाते है.

इस site के बहुत से version है कोई इसे movie Papa तो कोई इसे Movie Baba के नाम से जानते है लेकिन सभी पर Latest Papa Movies 2019 का list ही मिलेगा. 2019 में बहुत से ऐसे मूवी release हुए जिनके बारे में शायद अपने सुना भी नहीं होगा क्योकि Hollywood films के बारे में हमें जानकारी बहुत देर में मिलता है लेकिन आपको MoviesPapa पर इसके Hindi dubbed के बारे में सबसे पहले जानकारी मिलेगा.

IMDb पर full Hindi dubbed movie list मिल जायेगा जो हॉलीवुड की फिल्मो को हिंदी में dubbed किया गया है लेकिन आप वहा से केवल जानकारी ले सकते है डाउनलोड नहीं कर सकते है. MoviesPapa से ऐसे सभी new Hindi movie को डाउनलोड कर सकते है लेकिन इससे पहले जानते है की यह किसी तरह की साइट है.

MoviesPapa : New Hindi Site

साफ़ तौर पर कहे तो MoviesPapa एक illegal website है जो की pirated content online distribute करता है ऐसे sites को भारत सरकार जानकारी होते ही Ban कर देते हैं. लेकिन फिर भी आज Internet पर आपको हज़ारो ऐसे pirated movie sites मिल जायेंगे.

जिनमे से MoviesPapa, MoviesBaba भी है. MoviesPapa movies downloading service के लिए प्रसिद्ध है, इसे ज्यादातर movies papa,movies baba, moviesbaba, 9xmovies, 9kmovie,9kmovies, 300mb movies, 300mb movie, web series करने के लिए जाना जाता है.

हालांकि इस पर से आप HD Movies,TV Series इत्यादि भी अपनी पसंद के हिसाब से Free Download कर सकते हो & इसकी खास बात यह है कि जब भी कोई नई फिल्म आती है तो यह उसके release के कुछ समय बाद ही उसका पायरेटेड वर्जन डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा देती है.

MoviesPapa website के अपने 5 सबसे मुख्य categories है और इन्ही के लिए यह सबसे फेमस है.

moviespapa website

Original Web Series:

जब से Netflix और Amazon prime video आ गया है तब से movies से ज्यादा internet पर web series viral है. लेकिन ये सभी paid है और अगर आपको कोई web series देखना है तो आपको monthly subscription लेना होगा लेकिन इन्ही सब जैसे sites के web series को MoviesPapa जैसे साइट leak कर देते है. ये site ऐसे webseries के लिए फेमस है और यहाँ पर आपको लगभग सभी तरह के वेब सीरीज मिल जाते है.

Hindi Dubbed:

India में अगर मूवी से रिलेटेड Google पर कुछ सबसे ज्यादा search किया जाता है तो वो है New Hindi dubbed movie और MoviesPapa का दूसरा सबसे फेमस category हैं. Hollywood, Tamil, Telugu हो या किसी Malayalam सभी movies का Hindi dubbed मिल जाता है और इन्हे या तो online देख सकते है या फिर चाहे तो डाउनलोड करे मोबाइल और कंप्यूटर पर सेव भी कर सकते है.

Bollywood Movies:

अभी Bollywood की नयी movie आयी है Houseful 4 शायद आपको ये भी मिल जाये क्योकि news में अकसर आता है Bollywood की ये मूवी हुयी leak और इनके जिम्मेदार होते है. MoviesPapa जैसे websites जो की latest release Bollywood movie को leak कर देते है और इससे film industry को हर साल करोड़ो रुपये का नुकसान होता है.

Dual Audio:

Dual audio Hollywood movie download करने के बारे में अपने सुना होगा इसके साथ अब south indian cinema यानि Tamil, Telugu और Malayalam dual audio movies भी खूब डाउनलोड किये जाते है. MoviesPapa site पर बहुत से मूवी मिल जायेंगे जो हिंदी के साथ आपको सभी भारतीय लोकल लैंग्वेज में होंगे.

300MB Movies:

बहुत सारे ऐसे लोग है जिनके पास Wifi या कोई भी unlimited internet का source नहीं है ऐसे में वह अपने mobile phone का इंटरनेट बहुत हिसाब से इतेमाल करते है और Movies को 300MB में डाउनलोड करते है वैसे तो Worldfree 4u site 300MB movies के लिए famous है लेकिन आपको MoviesPapa पर भी ऐसे सभी फिल्म मिल जायेंगे.

DISCLAIMER

India के क़ानून के तहत Original कंटेंट की piracy (Content चुराना) एक दण्डनीय अपराध हैं और भारतीय कानून के तहत अगर कोई piracy करते हुए पाया गया तो उसे 3 साल तक की जेल हो सकती हैं.

TechYukti Family इस प्रकार के content चोरी यानि piracy का पूर्णतः विरोध करते है. यहाँ दिखाए गए कंटेंट का उद्देश्य किसी प्रकार से piracy को बढ़ावा देने के लिए बिलकुल भी नहीं है.

दोस्तों आप MoviesPapa से new Hindi movie download कर सकते है और इसके आपको कोई subscription लेने की जरुरत नहीं है. लेकिन यह piracy करता है इस बात से आपको वाकिफ़ होना चाहिए और Piracy एक जुर्म है ऐसे में अगर आप भारत सरकार की मानते है तो इसका इतेमाल ही नहीं करना चाहिए। लेकिन अगर आप चाहे तो latest release film download कर सकते हैं.

The post MoviesPapa – Download New Hindi Movie | Moviesbaba,9kmovie,Downloadhub appeared first on TechYukti.



from TechYukti https://ift.tt/346F3J5

Comments

Popular posts from this blog

Bolly4u 2019: Bollywood Hindi Movies | 300Mb Dual Audio movies

Reliance Jio New Recharge Plan 2019: मिलेगा 100% तक कैशबैक

कंप्यूटर क्या होता है? यह कितने प्रकार के होते हैं?