सबसे ज्यादा कैशबैक देने वाले पोपुलर Apps 2019

BEST CASHBACK APPS

Cashback Mobile App For Mobile Recharge, Bill Payment, Shopping, Ticket Booking And More

नमस्कार दोस्तों, Money saving कौन नहीं करना चाहता है? हर कोई कम से कम पैसे में अपने सभी needs को पूरा करना चाहते है. ऐसे में अगर आप cashback promo code, recharge cashback और बहुत से Cash back offer की तलाश में है तो आपको लिए यहाँ पर 2019 के सबसे ज्यादा कैशबैक देने वाले Apps के बारे में बताया गया है.

हम यहाँ पर कुछ ऐसे Applications के बारे में बात करेंगे जो की हमेशा कोई ना कोई cashback offer अपने customers को देते रहते है. अगर आप Mobile से recharge, shopping या ticket booking जैसे काम करते है तो आपको इन Apps के द्वारा 100% तक cashback मिल सकता है और साथ में और भी बहुत से money saving features देखने को मिल सकते है.

List of Best Cashback Apps:

अगर अपने कभी Google Pay या किसी UPI Apps के द्वारा पैसे send किये होंगे जहा से आपको 50, 100 रुपये reward में मिले होंगे यह mobile app earning के बेस्ट तरीके है लेकिन अब हमें बहुत ही कम ऐसे reward मिलते है. Mobile app से पैसा कमाने का तो नहीं हैं, लेकिन mobile recharge, shopping या ticket booking करते समय हम money save कर सकते है cashback के रूप में,

इस समय India के top cashback apps है.

Grofers:

यह India के सबसे fast growing online grocery store है यहाँ पर household और grocery से related सभी products सस्ते price मिल जायेंगे. Gorfers को success होने में उसके best offer का अहम role है जिससे customers को कम से कम price में सभी जरुरी सामान मिल जाते है और साथ Cashback earn करने का मौका मिलता है.

Grofers पर हमेशा कोई ना कोई cashback offer चलता रहा है और best cashback apps की list में यह top पर इसलिए क्योकि यहाँ ऐसे daily use के product offline market से कम price में मिलते है और ऐसे में हम Online grofers से order करके ज्यादा से ज्यादा cashback earn कर सकते है.

अभी डाउनलोड करे –  Grofers App

PhonePe:

PhonePe के बारे में हम सभी जानते है की यह एक ऐसा app है जिससे हम Phone कर recharge कर सकते है, Electricity Bill pay कर सकते है, Shopping payment कर सकते है इसके साथ हम इसका use और भी बहुत से Online payment करने के लिए कर सकते है.

इस App से हमें reward के साथ-साथ बहुत से Cashback earn करने के मौके मिल सकते है अगर आप Mobile recharge करते है तो आपको हर एक Mobile recharge पर cashback मिलेगा, Bill जमा करने पर कैशबैक मिलेगा और shopping करने पर कैशबैक मिलेगा.

PhonePe एक ऐसा mobile application है जिसे आप complete online payment के लिए use कर सकते है और हर तरीके से cashback & discount जैसे offer के साथ money saving कर सकते है.

अभी डाउनलोड करे –  PhonePe App

RedBus:

चाहे हम सभी अपने घर पर हो यह बाहर किसी दूसरे City में रहकर जॉब या पढाई कर रहे हो, हमें travel तो करना पड़ता है. अगर ज्यादा दूरी जाना हुआ तो Train या Flight और अगर काम दूरी जाना हुआ तो Bus या Cab.

ऐसे में अगर आप को frequently एक जगह से दूसरे जगह travel  करना  पड़ता है तो आप RedBus ticket booking mobile app जरूर download करे. इस App को use करने के 2 benefits है.

  • आप offline से कही ज्यादा सस्ता ticket booking कर सकते है RedBus से.
  • इस App पर ticket book करते समय आपको हमेशा Cashback मिलेगा और साथ अगर आप किसी को refer करते है तब भी आपको cashback earn करने का मौका मिलेगा।

अभी डाउनलोड करे –  RedBus App

Paytm:

India का No. 1 cashback app अगर कोई है तो वो है ‘Paytm’ दिन में 24 hour  और साल में 365 days आप अगर paytm से कोई product services का use करते  हैं तो आपको कैशबैक मिलना तय है.

बहुत सारे लोगो का सवाल होता है, की

ऐसा कौन सा Mobile App जिसपर हमेशा Cashback मिलता है? और सबसे ज्यादा mobile recharge, bill payment, shopping, flight ticket booking पर cash back कौन से app से मिलता हैं?

अगर आपका भी कोई ऐसा सवाल है, तो उसका जवाब है Paytm – यह Cash back offer, promo code के मामले में No. 1 android application हैं और सबसे पॉपुलर भी.

अभी डाउनलोड करे –  Paytm  App

 

Cashback App Use करने के फायदे:

हम हमेशा ऐसा mobile app या internet tricks की तलाश में रहते है जिससे हम कुछ पैसे earn कर सके और फिर उसे अपने Bank Account में transfer कर सके. लेकिन केवल यही best तरीका नहीं है जिससे आप पैसे earn कर सके, online कुछ ऐसे technique है जिनसे आप online payment करते समय पैसे बचा सकते है.

Cashback इन्ही तरीको में से एक है –  Cash back हमें  बहुत से application  द्वारा मिल जाता है जिसमे Top  4 cashback apps के बारे मेंयहाँ बताया गया हैं. कैशबैक के अपने कुछ फायदे और नुकसान है.

बहुत application कैशबैक को bank account में send  करने की अनुमति नहीं देते है जैसे की PhonePe ऐसे में हमें अपने पैसो को payment या recharge करने के लिए ही use करना पड़ता हैं.

अब ज्यादातर application कैशबैक features देते है और अगर कोई भी काम करते है इंटरनेट पर और उसके लिए payment करते है तो आपको कैशबैक earn  करने का मौका मिल जायेगा।

कैशबैक से हम अपना बहुत पैसा बचा सकते है, कभी-कभी तो हमें 100% तक कैशबैक मिल  जाता है यानि अगर हमने 2000 रुपये का मोबाइल रिचार्ज किया है तो हमको 2000 रुपये वापस मिल जायेंगे।

दोस्तों,  यहाँ पर कुछ ऐसे popular cashback apps के बारे में बताया गया हैं जो की हमेशा हमें return cash देते रहते है. अगर आप mobile App से पैसा बचाना चाहते है तो आपके लिए यह best mobile apps.

 

 

 

The post सबसे ज्यादा कैशबैक देने वाले पोपुलर Apps 2019 appeared first on TechYukti.



from TechYukti http://bit.ly/2QMKmGO

Comments

Popular posts from this blog

Bolly4u 2019: Bollywood Hindi Movies | 300Mb Dual Audio movies

Reliance Jio New Recharge Plan 2019: मिलेगा 100% तक कैशबैक

कंप्यूटर क्या होता है? यह कितने प्रकार के होते हैं?