Is Diwali 2018 Se Pahle Milega Mega Discount

Flipkart और Amazon पर मिलेगा 90% तक Discount

नमस्कार दोस्तों, Diwali या Deepawali जब आने वाला होता है तो हम समझ जाते है की अब हमें Online marketplace से बहुत products पर discount मिलेगा। इस Festival of light Diwali 2018 पर शायद कोई Discount ना मिले और हो सकता है दिवाली के समय चीज़े और महँगी हो जाये।

ऐसे में अगर आपको इस Is Diwali 2018 Se Pahle Milega Mega Discount के साथ अपने, family या दोस्त के लिए gift buy करना है तो आपको Online कुछ बड़े E -commerce platform पर हमें 20% -80% flat discount मिल सकता है और हम यहाँ पर कुछ ऐसे ही trusted marketplace के बारे में और उनके offer के बारे में बात करने वाले है.

Diwali 2018 Offers:

हर साल हमें Diwali पर offline discount offers के साथ बहुत Online offer भी मिलते है जैसे की Mobile Phone पर Discount, Fashion या किसी भी Electronics product पर 20%-80% तक का डिस्काउंट ऑफर मिल जाता है. लेकिन इस बार Diwali 2018 में Online ऐसा कुछ नहीं होने वाला है.

कुछ बड़ी online marketplace ने तय किया है जो ऑफर दिवाली पर दिया जाता है उसे पहले ही दिया जायेगा और हो सकता है की दिवाली में हमें कोई Online offer देखने को ना मिले. ऐसे में अगर आपको दिवाली के लिए Shopping करना है online तो आप अभी इसी month से कर सकते है.

October 2018 में Flipkart Big Billion Day और Amazon offer आने वाला है और इसमें हमें बहुत से product पर भरी छूट मिलेगा.

Flipkart Big Billion Day 2018:

Flipkart Big billion day 2018 October 10 2018 से start हो रहा है और यह October 14 2018 तक चलेगा. हर बार की तरह फ्लिप्कार्ट इस बार भी बहुत से Electronics, Fashion, Houseshold, Beauty products पर 90% तक discount दे रहा है.

ऐसे में अगर आपको Smartphone, Fashion या Diwali 2018 gift के लिए कोई भी सामान buy करना है तो यह आपके लिए एक बेहतर मौका है. यहाँ पर मैंने इसके कुछ Popular offers के बारे में बताया है जो की हमें इस sale में मिलने वाला है.

Redmi Note 5 Pro: इस phone की कीमत market में इस समय 14,999 रुपये है. But हमें Flipkart Big Billion day पर यह केवल 12,999 रुपये में मिलेगा यानि हमें 2000 रुपये का discount मिल जायेगा.

redmi note 5 pro discount

Realme 2: यह अभी latest launch smartphone है जो की अभी इसी साल लांच हुआ है. अगर आप इसे Buy करना चाहते है तो आपको इसमें 899 रुपये का discount मिल जायेगा.

realme 2 discount

Nokia 5.1 & 6.1: यह दोनों smartphone best features के साथ लांच हुए है और इस समय market में Nokia 5.1 का price 13,199 रुपये है और Nokia 6.1 का price 17,600 रुपये है. लेकिन यह हमें Big Billion day में 10, 499 और 14,999

nokia phone discount

और भी ऐसे बहुत से smartphone है जिनपर हमें भारी discount मिल रहा है, यहाँ आप सभी के बारे check कर सकते है. Flipkart smartphone discount

यह तो केवल इस सेल का एक हिस्सा है Flipkart big billion day में बहुत से type के sale है और कुछ ऐसे भी है जिनके price पर हमें 90% का discount मिल जायेगा. तो आप 10 अक्टूबर को जैसे ही सेल स्टार्ट होता है यहाँ पर क्लिक करके सबसे पहले आप Big Billion sale को ओपन कर सकते है.

Amazon Great Grand Festival Sale 2018:

जब भी flipkart का कोई offer लांच करता तो साथ में Amazon भी discount offer launch करता है और इस बार Amazon भी Diwali 2018 पर हमें सेल तो नहीं मिलेगा लेकिन इसी month 10 October 2018 से 15 October 2018 हमें amazon great festival सेल देखने को मिलेगा.

amzon discount

Amazon इस sale में हमें कुछ Categories में 90% तक का discount भी मिलेगा और साथ 15% cashback भी और साथ बहुत से smartphones पर हमें भारी discount देखने को मिलेगा.

  • Redmi Y2 – का original price market में 10,499 रुपये है लेकिन यह हमें अमेज़न sale में केवल 8,999 रुपये में मिल जायेगा.
  • Moto G5s का original price इस समय 16,999 रुपये है और यह हमें इस ऑफर के साथ केवल 9,999 रुपये में मिल जायेगा.
  • हमें HP, Lenovo, Dell जैसे popular brand laptops पर 5000 रुपये का instant discount मिलेगा.
  • DSLR Camera पर हमें 35% तक off मिलेगा और इसके साथ popular ब्लूटूथ speaker पर हमें 50% तक discount मिलेगा.

Amazon के इस sale में और भी बहुत से discount offer देखने को मिलेंगे जिसके बारे में आप यहाँ पर क्लिक करके जानकारी हासिल कर सकते है – Amazon Great Grand Festival Sale 2018

Sale से हम क्या खरीद सकते है?

बहुत लोगो का मानना होता है लेकिन जब कोई online discount offer आता है तो इसमें उन्हें सही product नहीं मिलता है. हा! ये भी सच है की हर के product तो हमें सही नहीं मिल सकता है. लेकिन बहुत से ऐसे Product होते है जो की online या offline बिलकुल एक जैसे होते है. जैसे की Smartphone..

अगर आप इस समय market में smartphone buy करने जायेंगे तो आपको यह अपने Original price पर ही  मिलेंगे जिसे company द्वारा तय किया गया है. लेकिन अगर इसे हम Flipkart Big billion day या amazon offer से buy करते है तो हमें इसमें 1000 रुपये से 5000 रुपये का off मिल जायेगा.

तो ऐसे में अगर आप इस सेल का फायदा उठाना चाहते है, तो आप यहाँ से Electronics gadget जैसे की TV, Fridge, Laptop, Camera और smartphone buy कर सकते है. यह हमारे लिए Best discount deal हो सकता है.

दोस्तों, जब भी कोई Festival Sale आये तो हमें उसका फायदा जरुर उठाना चाहिए है. इस बार हमें Diwali 2018 से पहले sale देखने को मिल रहा है ऐसे में अगर आप ये सोच रहे है की Diwali के समय आपको इससे बेहतर Discount के साथ offer देखने को मिल सकता है. तो ऐसा नहीं है और इस बार कोई भी बड़ी Online e-commerce company दिवाली पर offer नहीं देने वाले है. ऐसे में आप Flipkart Big Billion day 2018 और Amazon Great Grand Festival sale का फायदा उठाये.

The post Is Diwali 2018 Se Pahle Milega Mega Discount appeared first on TechYukti.



from TechYukti https://ift.tt/2NxaEeq

Comments

Popular posts from this blog

Bolly4u 2019: Bollywood Hindi Movies | 300Mb Dual Audio movies

Reliance Jio New Recharge Plan 2019: मिलेगा 100% तक कैशबैक

कंप्यूटर क्या होता है? यह कितने प्रकार के होते हैं?