Ola Business Me Bike Kaise Lagaye?

Ola Ke Sath Bike Aur E-Rickshaw Attach Karke Paisa Kamaye

नमस्कार दोस्तों, अगर हमारे पास Bike है. तो हम Ola Business के साथ Bike लगाकर Monthly 15,000 से 25,000 रुपये कमा सकते है. अगर आपके कोई Bike है और आप Bike से पैसा कमाना चाहते है. तो आप बिलकुल सही जगह है, हम यहाँ पर बात करने वाले है Ola Business Me Bike Kaise Lagaye? और Bike Taxi Service कहा-कहा available है.

अगर आपके पास Car है और आप use Ola Partner के साथ जोड़कर Business करना चाहते है, तो ये Tips आपका Help कर सकता है.

Ola Business Me Bike Kaise Lagaye?

Mobile App का Use करके सबसे best Car, Taxi Booking service देने में india में एक कंपनी सबसे आगे है “Ola” इसका use करके हम Mini, Micro से लेकर Luxury Cars भी book कर सकते है. लेकिन Ola Car taxi Service का Initial Rate थोडा ज्यादा है.

जो की हर तरह के Customers के लिए सही नहीं है. ऐसे में Ola ने एक और New feature add किया Ola Share के नाम से जो की इस सबसे सबसे popular ola cab feature है. Ola Share का सबसे ज्यादा use किया जाता है ola cab book करने के लिए.

लेकिन अब Ola ने India के कुछ मुख्य Cities में एक और service को launch कर दिया है Ola Bike के नाम से, इस service का use करके हम Car की तरह से Bike भी ola से Book कर सकते है. यह Service दुसरे किसी ओला सर्विस के मुकाबले बहुत सस्ता है और ज्यादा से ज्यादा Users Ola bike का Use करते है.

ऐसे में अगर आप के पास एक Car Buy करने का budget नहीं है तो आप Ola Bike partner बन सकते है और इससे पैसा कमा सकते है यह एक Low Investment का सबसे Best Business idea है. अगर आप Interested तो यहाँ बताये गए tips को Ola Bike partner बन सकते है.

Step To Join Ola Bike & E-Rickshaw Partner:

अगर Ola partnership के बारे में बिलकुल नहीं जानते है और इससे related कुछ help चाहते है. तो ऐसे में आप यहाँ पर दिए गए Link से आप partner care पर contact कर सकते है.

Ola partner care से सभी जरुरी जानकारी लेने के बाद आप Online Ola Bike partner के लिए apply कर सकते है इन basic steps के द्वारा,

सबसे पहले हमें Ola partner portal पर जाना होगा यहाँ पर हमें कही भी Ola Bike business या Ola Se Bike attach से जानकारी नहीं मिलेगा. लेकिन नीचे एक Send Your Enquiry का Option मिलेगा हमें इस Option पर click करना होगा.

attach your bike with ola

जैसे ही हम Send your enquiry option पर click करते है तो हमारे सामने एक Form Open होकर आयेगा जो कुछ इस तरह से होगा.

ola bike partners form

हमें इस form में अपना Name, Phone Number, Your Vehicle Type (इसमें हमें Bike या E-Rickshaw) में कोई भी Option select करना होगा जो की भी आपके पास है. जैसे की अगर मुझे Ola Me Bike Attach करना है तो Bike option select करूँगा.

select ola partnership

Bike option select करने के हमें City select करना होगा, अभी यह service देश के कुछ cities के लिए है ऐसे में आपको यहाँ पर दिए शहर में से ही किसी एक को Select करना होगा. इसके हम submit पर click करके Ola partner care को request send कर सकते है.

select city

दोस्तों हम बस इस आसान से process को follow करने के बाद form complete कर सकते है और हमें जल्दी से Ola से इसके बारे में Update मिल जायेगा और उसके बाद हमें सभी Document के साथ नजदीकी Ola office पर बुलाया जायेगा या Ola agent आपके पास खुद आएंगे और आपका वेरिफिकेशन करेंगे उसके बाद आपका Bike Ola के साथ attach हो जायेगा.

Ola Se Bike Attach करने के फायदे:

हम सभी की पता है की India में Car या Auto की कीमत क्या है? और कोई Middle class व्यक्ति बिना Loan लिए Car या auto नहीं खरीद सकता है. ऐसे Ola Bike Partnership का सबसे बड़ा फायदा है की हम बिना Loan लिए कम Budget में ही business start कर सकते है.

क्योकि हम सभी जानते है की Bike हमें 70,000 रुपये तक मिल जायेगा और इतना पैसा अगर हम आसानी से जुटा सकते है. इसके साथ Bike में हमें ज्यादा Mileage भी मिलता है ऐसे में Bike को Ola के साथ attach करने में हमारा Double फायदा है.

  • Bike की booking Car से जायदा होता है और इससे आपको wait नहीं करना पड़ेगा.
  • Cities में Traffic बहुत होता है जिसकी वजह से Car को Drive करके एक जगह से दुसरे जगह तक ले जाने बहुत समय लगता है और इससे हम दिन बहुत बार एक या दो ही Booking complete कर पाते है लेकिन Bike में हमारे लिए यह फायदा है की हम आसानी से Local Road का use करके Shortcut तरीके से एक जगह से कम time में पहुच सकते है और दिन में ज्यादा से ज्यादा business कर सकते है.

दोस्तों, अगर आपको नहीं पता है की Ola business के साथ bike कैसे जोड़े तो यहाँ बताया गया Tips आपके लिए helpful होगा और आप आसानी से Ola Bike partners program Join करके Bike Rental business start कर सकते है और Low Budget invest करके अच्छा पैसा कमा सकते है. मेरे हिसाब से यह business सभी बड़े शहरों में होना चाहिए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इससे जुड़ पाए इसके बारे में आपका क्या विचार है आप comment में जरुर शेयर करे.

The post Ola Business Me Bike Kaise Lagaye? appeared first on TechYukti.



from TechYukti https://ift.tt/2MUonk1

Comments

Popular posts from this blog

Bolly4u 2019: Bollywood Hindi Movies | 300Mb Dual Audio movies

Reliance Jio New Recharge Plan 2019: मिलेगा 100% तक कैशबैक

कंप्यूटर क्या होता है? यह कितने प्रकार के होते हैं?